उत्सवछत्तीसगढ़न्यूजलोरमीसैनिक

गाँव की बेटी ने दिल्ली में लोरमी का मान बढ़ाया….

गाँव की बेटी सीआरपीएफ आरक्षक प्रीति साहू ने दिल्ली के गणतंत्र दिवस परेड में बाईक स्टंट में हिस्सा रही,नगर पहुँचने पर पूर्व सैनिकों द्वारा भव्य स्वागत करेंगे..…

हरिपथलोरमी-28 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली परेड ग्राउंड में गांव की बेटी ने बतौर सीआरपीएफ आरक्षक बाइक में स्टंट कर क्षेत्र का मान बढ़ाया है। पूर्व सैनिक संगठन नगर पहुँचने पर हौसला बढ़ाने सम्मान करेगी।

समीपस्त ग्राम झझपुरी कला निवासी गणेश साहू की होनहार सुपुत्री प्रीति साहू कुछ वर्ष पूर्व ही  सीआरपीएफ में आरक्षक के पद पर आसीन होने के बाद 26 जनवरी गणतंत्र दिवस दिल्ली में आयोजित विश्वस्तरीय परेड में महिला कार्निक में शामिल हुई। सीआरपीएफ के द्वारा आयोजित परेड ग्राउंड में बाइक स्टंट में हिस्सा लिया उनका यह कारनामे से दांतों तले उंगली चबाने पर मजबूर कर दिया उनका हौसला देखकर क्षेत्रवासी गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। दिल्ली में पदस्थ गाँव की बेटी “प्रीति साहू पिता गणेश साहू क्षेत्र के प्रथम महिला कैडेट है, जिन्होंने सीआरपीएफ के आरक्षक पद पर रहते यह उपलब्धि हासिल की है।

गणतंत्र दिवस परेड पर मोटरसाइकिल सीआरपीएफ की टीम मुख्य हिस्सा बनकर  टीम का नेतृत्व भी किया।

देखें वीडियो

पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारी  हवलदार (फौजी)सन्तोष साहू ने बताया कि उनका नगर पहुँचने पर लोरमी बेटी का भव्य स्वागत किया जायेगा।

error: Content is protected !!