Crime/policeगोंडखाम्हीछत्तीसगढ़न्यूजमुंगेली/लोरमीयातायातसड़कहादसा

मालवाहक वाहन से  बाईक सवार युवक टकराया-एक मृत पुलिस जांच में जुटी..

हरिपथलोरमी– 31 अगस्त ग्राम गोड़खाम्ही में नहर के पास मुख्य मार्ग रोड में खड़ी मालवाहक वाहन से जा टकराई बाईक युवक की  दर्दनाक मौत। पुलिस मामले मामले की विवेचना में जुटी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  मालवाहक  वाहन सीजी 28 पी 1362 के वाहन चालक किराना समान परिवहन कर डिलवरी करने गाँव आया  था। समान को खाली कर  बेतरबीब ढंग से वाहन को खड़ी किया था।

जा टकराई बाईक- शाम 7 बजे पीछे से आ रही बाईक  बाईक सीजी 28 बी 4658 सवार गोड़खाम्ही निवासी भरत साहू 45 वर्ष पिता स्व गोविंद राम साहू अपने ससुराल जाने अचानकपुर के लिए निकला था कि हादसे का शिकार हो गया।


ग्रामीणों ने बताया कि खड़ी वाहन पिकअप से जबरदस्त टकरायी।तेज आवाज सुनकर आसपडोस के लोग घटना स्थल पर पहुँचे तो देखा दुर्घटना में युवक के सिर में चोट लगी है,युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया था।
ग्रामीणों उक्त घटना की सूचना थाने में दिए।

पुलिस ने घटना स्थल पहुँचकर दोनो वाहन को जप्त कर शव का पंचनामा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमार्टम करने मरचुरी में रखवा दिए है। देर होने की वजह से रविवार को पीएम करवाकर परिजन लाश सौपा जायेगा। एसआई जीपी ने राव ने बताया कि  मामले में धारा 106 (1) बीएनएस के तहत कार्यवाही किया जा रहा है।

error: Content is protected !!