क्राईम /पुलिसछत्तीसगढ़न्यूजमुंगेली/ पथरियाहादसा

बाईक चालक ने बुजुर्ग को मारी ठोकर! दर्दनाक मौत ,पुलिस ने जुर्म दर्ज कर बाईक की तलाश में जुटी…


हरिपथमुंगेली/पथरिया-24 जुलाई सड़क किनारे चल रहे बुजुर्ग को एक बाईक चालक ने जबरदस्त ठोकर मारकर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के पुत्र के रिपोर्ट पर बाईक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गयी है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत ग्राम सोढ़ी मराठी निवासी नीलू कौशले ने पथरिया थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मै खेती किसानी का काम करता हु। दिनांक 22 जुलाई की शाम लगभग 4 बजे मेरे पिता कन्हैया कौशले उम्र 70 वर्ष जो निवास ग्राम सोढ़ी मराठी की ओर से पैदल गाँव के शमसान घाट ग्राम गंगदवारी की तरफ जा रहे थे।
तभी सोढ़ी मराठी की ओर से जा रही तेज रफ्तार मोटरसायकल क्रमांक सीजी 10 एनए 4467 के चालक जो साथ मे दो और लोगो को बाइक मे बैठाकर लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बुजुर्ग को जोर से टककर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कन्हैया के सिर, आंख, पैर और सीने मे अत्यधिक चोटे आई। जिसे इलाज के लिए परिजनों ने पथरिया स्वास्थ केंद्र लाया गया जहाँ डाक्टरो द्वारा जाँच करने के बाद मृत घोषित कर दिया गया।
जहाँ पुलिस मृतक का पीएम कराने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

बाईक चालक फरार-वही घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसायकल के चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस बाइक क्रमांक के आधार पर चालक की जल्द पतासाजी कर रही है ।

थाना प्रभारी रघुबीर चन्द्रा –
शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया गया है,गाड़ी नबंर के आधार पर जल्द चालक की पुलिस पतासाजी कर ली जायगी। वही चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!