क्राईम /पुलिसछत्तीसगढ़न्यूजमुंगेली/लोरमीयातायातसड़क

चिठ्ठी- धार्मिक टिप्पणी से नाराज साहू  समाज ने सड़क जाम कर जताया आक्रोश! पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया….

लोरमी-पंडरिया,कवर्धा मार्ग में प्रदर्शन..

हरिपथमुंगेली/लोरमी– 12 सितंबर गाँव मे डाक पोस्ट (खत) के धार्मिक टिप्पणी करने साहू  समाज के  ग्राम चिल्फी थाना के सामने कवर्धा-लोरमी मुख्य मार्ग को जाम कर आक्रोश जताया!  लगभग 4 घण्टे सडक पर बैठे रहे! पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर  तत्काल कार्यवाही का समझाईस देकर मामला शांत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को पुरानी रंजिश को लेकर अभद्र  भाषा का प्रयोग कर स्पीड पोस्ट  से धार्मिक टीप्पणी करने से नाराज साहू  समाज ने चिल्फी थाने में ज्ञापन देकर तत्काल कार्यवाही की मांग को लेकर बड़ी  संख्या में समाज के लोग थाने के सामने मुख्य लोरमी पंडरिया मुख्य मार्ग जाम कर लगभग 4 घण्टे मांग को लेकर सड़क में बैठ रहे ।

मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। गुरुवार को शाम 5 बजे  गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।  24 घण्टे की भीतर आरोपी की गिरफ्तारी करने की चेतावनी देकर सड़क से हटे।

फिलहाल पुलिस इस मामले में चिल्फी थाने में  प्राथी के  आवेदन पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 299,351-2 के तहत अपराध  दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गयी है।

शांति बनाए रखने की अपील-एसडीएम अजीत पुजारी ने कहा कि पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर रही है। प्रशासन समाज से शांति बनाए रखने की अपील करती है।

एसडीओपी माधुरी धिरही ने कहा कि मामले में  एफआईआर दर्ज हो गया  है। पुलिस ने शीघ्र कार्यवाही करेगी। लोग शांति बनाए रखें।

error: Content is protected !!