छत्तीसगढ़न्यूजपुलिसरायपुर/मुंगेली/लोरमीरेल्वे

तुलसाघाट के युवक का अमरावती स्टेशन में पैर फिसलकर ट्रेन चपेट में आकर दर्दनाक मौत! शव लाने गरीब परिवार को करनी पड़ी मशक्कत?

हरिपथलोरमी – 9 सितंबर गरीब परिवार का 18 वर्षीय युवा परिवार का पालन पोषण करने महाराष्ट्र के पुणे शहर में  श्रमिक कार्य करने गया था,अचानक पैर फिसलकर  युवक की ट्रेन की चपेट आकर दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार 7 सितंबर को नगर के तुलसाघाट निवासी श्रमिक युवक प्रदीप कुमार रोजी मजदूरी की तलाश में पुणे जा रहा था, महाराष्ट्र अमरावती में ट्रेन से पैर  फिसलकर नीचे गिरकर हादसे में मृत्यु हो गई।

अमरावती रेलवे पुलिस के द्वारा मृतक के जेब मे मिले आधार  कार्ड के माध्यम से लोरमी पुलिस को सूचना दी।

स्थानीय पुलिस द्वारा परिजनो को सूचना देकर हादसे से अवगत कराया। परिजन रोते बिलखते अमरावती पहुंचे  रेलवे पुलिस द्वारा पंचनामा पीएम कर शव परिजनो को हवाले कर दिए।

परिवार जन आर्थिक रूप से गरीब परिस्थिति होने के कारण शव को लोरमी लाने में सक्षम नहीं थे, जैसे तैसे करके छत्तीसगढ़ राजनांदगांव तक निजी एंबुलेंस से शव लेकर पहुँचे। 

विधायक ने किया मदद-लोरमी विधायक व उपमुख्यमंत्री अरूण साव के ममाला  संज्ञान में आया तो तत्काल उनके निर्देश पर राजनांदगांव से निशुल्क मुक्तांजली वाहन परिजनो को उपलब्ध करवाया। जिससे परिजन शव लेकर  तुलसाघाट अपने घर पहुँचे।उपमुख्यमंत्री अरूण साव ने हर संभव मदद का शासन की ओर से आशवाशन दिया। परिजन  शासन प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

थाना प्रभारी अखिलेश वैष्णव ने बताया कि 7 सितंबर को हादसे की सूचना अमरावती पुलिस द्वारा आया था,स्टाफ तत्काल परिजन को सूचित कर अस्पताल का नम्बर भी दिलवाकर मदद किया गया था।

error: Content is protected !!