अपराधआबकारीछत्तीसगढ़पुलिसमुंगेली

बदमाशो के हौसले बुलंद ..शराब दुकान के कर्मचारियों के ऊपर हमला , गुस्साये कर्मचारियों ने सौपा ज्ञापन…

शराब दुकान कर्मचारियों के ऊपर मारपीट को लेकर कर्मचारियों ने पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

हरिपथमुंगेली– 23 नवम्बर नगर के दाऊपारा के पास हुवे शराब दूकान के कर्मचारियों पर हुए प्राणघातक हमले के आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर जिले के शराब दुकानों के कर्मचारियों ने पुलिस अधिक्षक व कलेक्टर के नाम सहायक आयुक्त आबकारी को ज्ञापन सौंप कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

उल्लेखित ज्ञापन में सुपरवाइजर परमेश्वर धिरही ने बताया कि 18नवंबर को रात्रि 10बजे देशी/विदेशी मदिरा दुकान दाऊपारा के कर्मचारी दुकान बंद कर घर जा रहे थे, तभी दाउपारा सतनाम भवन के पास पहले से घात लगाकर बैठे 15-20 लोगो ने उन पर हमला कर दिया हमलावर लाठी, रॉड, ईट पत्थर से लेस थे,हमले में तीन सेल्समेन मेशराम खुटे, सीतेश कुर्रे व दीपक परिहार लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद हमलावरों ने जातिगत गाली देते हुए मारपीट की। घायलों को 6से 14 टांके सर पर लगे हैं।

शराब दुकान कर्मचारियों के साथ यह घटना क्यो हुई ये जांच का विषय है? इनके उपर भी कही ग्राहक के साथ दुर्व्यवहार जैसे आरोप लगते रहें है!

इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस द्वारा सामान्य धाराओं पर ही अपराध दर्ज किया गया है जिससे हमलावरों के हौसले बुलंद हैं ज्ञापन के माध्यम से अपराधियों पर सख्त कार्यवाही की मांग कि गई है कार्यवाही नहीं होने पर जिले के समस्त मदिरा दुकान को बंद कर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

error: Content is protected !!