मुंगेली/पथरिया/लोरमी

अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले करने वाले तीन आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत की गई कार्यवाही। आरोपियों के कब्जे से कुल 17.2 लीटर अवैध शराब एवं मोटर साईकल की गई जप्त

हरिपथमुंगेली◆ 10 जुलाई अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले करने वाले 03 आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत की गई कार्यवाही। आरोपियों के कब्जे से कुल 17.2 लीटर अवैध शराब एवं मोटर साईकल की गई जप्त।
सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 02 व्यक्तियों के विरूद्ध भी की गई आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही।


मुंगेली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नशे के विरूद्ध कार्यवाही में थाना लोरमी द्वारा मुखबिरों की सूचना पर संतोषी लॉज के सामने लोरमी में घेराबंदी कर अवैध रूप से शराब का परिवहन करते हुए ब्रम्हानंद राजपूत के कब्जे से 9.1 लीटर अवैध देशी शराब एवं परिवहन में प्रयुक्त मोटरसाईकल जप्त कर आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। इसी प्रकार थाना पथरिया द्वारा ग्राम गोईन्द्री में दबिश देकर अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले आरोपी देवसिंह बघेल के कब्जे से 4.5 लीटर अवैध देशी शराब एवं अटल चौक पथरिया में दबिश देकर अवैध शराब बिक्री करते आरोपी आहानू यादव के कब्जे से 3.6 लीटर अवैध देशी शराब जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।
इसी प्रकार सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 02 आरोपियों के विरूद्ध भी आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है, जिसमें थाना चिल्फी द्वारा 01 आरोपी एवं थाना लालपुर द्वारा 01 आरोपी के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई है।

error: Content is protected !!