छत्तीसगढ़न्यूजपुलिसमुंगेली/लोरमीहादसा

मनियारी नदी के कारीडोंगरी पुलिया से गिरकर लापता मासूम की लाश कंसारा एनीकट के पास रेस्क्यू टीम ने किया बरामद..

हरिपथलोरमी– 27 अगस्त ग्राम कारिडोंगरी पुलिया में मनियारी नदी से लापता होने वाली 10 वर्षीय मासूम की लाश एनडीआरएफ की टीम ने बड़ी मस्कत के बाद कंसारा एनीकट के पास बरामद किया।पुलिस ने शव का पंचनामा के बाद पीएम के लिए रवाना किया।

खुड़िया चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कारिडोंगरी पुलिया में सोमवार को शाम 4 बजे  जिला  कबीरधाम तहसील पंडरिया ग्राम डोमनपुर निवासी  दिशा दिवाकर 10 वर्ष पिता विनोद दिवाकर जो अपने परिजन के साथ खुड़िया बांध देखकर वापस लौटकर कारिडोंगरी पुलिया में सेल्फी लेने के दौरान तेज बहाव में नीचे गिर गई। भारी बारिश के कारण नदी में बाढ़ है,तेज बहाव में बच्ची एक किलोमीटर दूर कंसारा एनीकट के पास शव झाड़ियों बरामद किया गया।

बच्ची के नदी में लापता होने के बाद प्रशासन हरकत में आई और मंगलवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम बोट लेकर घटना के पास तलाशी अभियान प्रारंभ किया।      6 घण्टे कारिडोंगरी पुलिया से लेकर कंसारा एनीकट के पास टीम ने खोजबीन किया। लगभग डेढ बजे झड़ियो में दिशा दिवाकर की शव को बरामद किया गया। मौके पर रेस्क्यू टीम  अभियान को लेकर नायब तहसीलदार चंद्रप्रकाश सोनी एवं पुलिस की टीम नजर रखकर दिशा निर्देश देकर अभियान को मुकाम तक पहुचाए।

तलाश करती रेस्क्यू टीम

खुड़िया चौकी प्रभारी सत्येंद्र गिरी गोस्वामी ने बताया कि बच्ची  की शव का पंचनामा के बाद पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया। पीएम के बाद शव को परिजन को सौप दिया जायेगा।

error: Content is protected !!