छत्तीसगढ़न्यूजमुंगेली/लोरमीयातायातयात्री बससड़क

बस कर्मचारी सवारी को लेकर आपस मे भीडे! विवाद का वीडियो वायरल..

हरिपथमुंगेली/लोरमी-9 सितंबर ग्राम चंदली में यात्री बस कर्मचारियों का सवारी बिठाने एवं टाईमिंग को लेकर दो यात्री बस के चालक,कंडक्टर आपस मे भीड़ गये। विवाद इतना बढ़ा की आपस मे दोनों बस कर्मचारियों की मारपीट पर उतारू हो गये। भयभीत सवारी  बस के अंदर से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिए।मामला थाना तक पहुँची।

मिली जानकारी के अनुसार दरअसल तीज पर्व के अवसर पर यात्री बसों में भीड़ की स्थिति निर्मित हो रही है। आए दिन बस संचालको के कर्मचारियों की यात्री बैठने सहित टाइमिंग को लेकर मारपीट की घटना आम हो गई है?

ज्ञात रहे कि सोमवार को ग्राम चंदली में दो बस के कंडक्टर ड्राइवर के बीच यात्री चढ़ाने बिठाने एवं टाइमिंग को लेकर चंदली में जमकर विवाद हो गया! जहां विवाद इतना गहरा गया कि दोनों पक्ष एक दूसरे को बस खड़ी कर यात्रियों के सामने ही जमकर लड़ाई गाली गलौज एवं मारपीट पर उतर आए?

 जिसका वीडियो बस में बैठे यात्रियों ने बनाकर वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है! जानकारी के मुताबिक यह वीडियो रेनबो और विश्राम बस के स्टाफ का है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

मामले को लेकर लालपुर थाना  प्रभारी लक्ष्मण खुटे ने बताया कि राजधानी रायपुर तक चलने वाली रेनबो ट्रेवल्स और मुंगेली तक चलते वाली विश्राम बस सर्विस के कंडक्टर और ड्राइवर के बीच सवारी उठाने की मामूली बात को लेकर चंदली मुख्यमार्ग पर धक्का मुक्की सहित जमकर विवाद हुआ है। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों से मिले शिकायत के अनुसार जांच के बाद विधिवत कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!