Crime/policeछत्तीसगढ़न्यूजमुंगेली/लोरमीयातायातसड़कस्वास्थ्यहादसा

पुलिया के डिवाइडर से बाइक टकराई दो ग्रामीणों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत! हादसे में एक घायल अस्पताल में भर्ती..पुलिस जाँच में जुटी…

हादसे में वनाचंल के दो ग्रामीणों को जान चली गई एक घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है

हरिपथलोरमी-3 सितंबर बिजराकछार मार्ग पर पथर्रीपारा पुलिया के डिवाडर में तेज रफ्तार बाईक जबरदस्त टकराकर दो मौके पर मौत हों गई एवं एक गंभीर रूप से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। 

खुड़िया चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिजराकछार मार्ग में दोपहर 2 बजे पथरी नाला पुलिया 3 बाईक सवार नगर में क़िस्त पटाने निकले थे, की अचानक बाईक पुलिया के टकराकर बाईक सहित पुलिया के नीचे गिर गए।

भीषण हादसे में दो मृत-जिमसे ज्ञान सिंग 35 वर्ष बैगा पिता मंगल बैगा निवासी ग्राम लेलियापानी थाना – कुई कुकदूर (जिला कबीरधाम) एवं  धरम सिंह बैगा 45 वर्ष पिता, भद्दू बैगा निवासी ग्राम- पथर्रीपारा चौकी खुडिया थाना- लोरमी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई एवं नच्कार  55 वर्ष पिता भोसा  निवासी ग्राम झिरिया चौकी खुड़िया गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।जिसका उपचार चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक आहत अपने घर से एक मोटर सायकल सोल्ड  हीरो होन्डा ब्लेड कलर में 03 सवारी बैठकर  नई बाईक का क़िस्त पटाने घर से लोरमी जाने निकले थे,की हादसे का शिकार हो गये।ग्रामीणों ने बताया कि बाईक चालक मृतक तेज रफ्तार में था,अनियंत्रित होकर पुलिया के डिवाइडर में टकराकर सीधा नाले में गिर गये।दो की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मृत्यू हो गई।

हादसे में तीनो बाईक सवार पुलिया से निचे गिरे थे,मृतकों एवं एक घायल को देखकर कुछ आसपडोस राहगीर खुड़िया चौकी में उक्त घटना की जानकारी दिए।

शव मर्चुरी में -पुलिस टीम घटना  पहुँचकर तत्काल आहत को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराए एवं दोनो मृतकों के शव को पंचनामा के बाद पीएम के लिए रवाना किये। देर होने की वजह से शव का पोस्टमार्टम नही हो पाया मर्चुरी में रखवाया गया है। जिसका पीएम बुधवार को होगा। 

पुलिस ने सन्तोष ध्रुवे पिता नचकार ध्रुवे निवसी ग्राम झिरिया  की रिपोर्ट पर बीएनएस की धारा 281,125-( ए) ,106-(1) के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

खुड़िया चौकी प्रभारी सत्येंद्र पूरी गोस्वामी ने बताया कि पुलिस बाईक को जप्त कर मामले में जुर्म कायम कर विवेचना में जुट गयी है।

error: Content is protected !!