क्राईम /पुलिसछत्तीसगढ़न्यूजमुंगेली/ सरगांव

देशी पिस्टल – बेचने  एमपी से छत्तीसगढ़ आया आरोपी युवक को बाईक सहित पुलिस ने किया गिरफ्तार…

देशी पिस्टल के साथ आरोपी से अपाचे बाईक को पुलिस ने जप्त किया है। एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया ,जिसकी तलाश में पुलिस जुट गयी है।

हरिपथमुंगेली/सरगांव-20 जुलाई आरोपी बाईक में अपने दोस्त के साथ देशी पिस्टल को बेचने के फिराक में एमपी राजेन्द ग्राम (अनूपपुर) से आया था। जिसे पुलिस ने धरदबोचा एवं सलांखो के पूछे पहुँचा दिया। मौके से एक आरोपी फरार हो गया।

देंखे वीडियो

पुलिस ने घटना का संक्षिप्त विवरण बताया कि शुक्रवार  को सुबह 5 बजे थाना सरगांव की पेट्रोलिंग पार्टी सउनि नरेश साहू के नेतृत्व में रात्रि गस्त कर रही थी पेट्रोलिंग दौरान नेशनल हाइवे स्थित बुखारी पेट्रोल पंप मोहभट्टा के पास एक व्यक्ति संदिग्ध दिखाई दिया।

जप्त देशी पिस्टल

एमपी से सीजी पिस्टल बेचने  पुलिस के पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब दे रहा था, जिसने अपने नाम नरेंद्र धुर्वे पिता मंडल धुर्वे निवासी राजेन्द्र ग्राम जिला अनूपपुर बताया मौके पर उपस्थित गवाहों के सामने बताया कि वह अपने मित्र के साथ अपाचे मोटरसाइकिल से अनूपपुर से देसी पिस्टल रायपुर में बिक्री करने के लिए आया है, पिस्टल को वही नीचे घास में छुपा कर रखा है, जिसपर तत्काल पुलिस पार्टी द्वारा आरोपी के निशानदेही पर देशी पिस्टल बरामद किया गया और धारा 25(1) आर्म्स एक्ट के तहत विधिवत कार्यवाही की गई दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया जिसकी भी जल्द ही गिरफतारी की जाएगी।

error: Content is protected !!