छत्तीसगढ़राजनीतिलोरमी

सागर के लिए अमित जोगी ने रोड शो कर निकाला जनआशीर्वाद यात्रा…

लोरमी– मंगलवार को जेसीसीजे के प्रात्याशी के सागर सिंह बैस के लिए प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी ने हेलीकॉप्टर से पहुँचकर विशाल काफिला के साथ रोड शो कर जन आशीर्वाद यात्रा निकाला। 

ग्राम सारधा में हेलीकॉप्टर से अमित जोगी पहुँचकर सवर्प्रथम पार्टी के संस्थापक स्व अजीत जोगी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर रोड शो की शुरुआत किया। जिसके बाद एक वाहन में बैठकर अमित जोगी एवं सागर सिंह सवार होकर विशाल काफिला के साथ ग्रामीण अंचल के लिए प्रत्स्थान किए।

इस दौरान अमित जोगी ने कहा कि जेसीसीजे पार्टी मेरे पिता ने लोगो की सेवा के लिए छत्तीसगढ़ के साथ हो रहे छलावे से मुक्ति दिलाने गठन किया। दोनो राष्ट्रीय दल ने सिर्फ अपने को बढ़ाने में लगी रही। जिससे यहाँ के लोकल लोगो को अनदेखा किया गया। उन्होंने कहा कि सागर सिंह युवा के साथ क्षेत्र के विकास के लिए संघर्ष करते सभी ने देखा है,अगर यहाँ से उसकी नेतृत्व प्रदान करें ताकि चौतरफा विकास की गंगा बहाएंगे। आप सभी जेसीसीजे के ऊपर आशीर्वाद बनाये रखें । आप मेरे साथ 10 कदम चलिए जीवन से गरीबी को हटाने काम करूंगा! स्टाम्प में लिखकर वायदा किया हूं। जो निभानी भी है। इस दौरान वे विपक्ष पर जमकर भड़ास निकाली।

सागर सिंह ने कहा आप सभी मेरे संघर्ष के गवाह रहें है, अपना स्नेह आर्शीवाद देते आये है। आपके हर सुखदुख में शामिल होते रहा हूं, अब आपके अपार स्नेह आशीर्वाद के रूप में मुझे विधानसभा भेजने सहयोग करें ताकी दुगने ऊर्जा के साथ क्षेत्र की समस्याओं दूर करके विकास की गति को आगे बढ़ाया जा सके इसके लिए उन्होंने अपील किये। 

इस दौरान वे ग्राम घोरबंधा,बरमपुर,गोड़खाम्ही,उजियारपुर,बोड़तराकला,हरदी,फुलवारी,सोनपुर,खेकतरा,अमलीडीह, खैरवार खुर्द, बोधापारा, नथेलापारा, परसाकापा, दाढ़ीपारा, झोंका, दाऊकापा, केस्तरपुर, छीतापार,नवापारा, चकला, सूखाताल,रजपालपुर,सारंगपुर ,गैलुगॉव,लालपुर धाम बाबा गुरुघासीदास के मंदिर में पूजा अर्चना कर समापन किये।

error: Content is protected !!